Thursday, September 7, 2023

बावरे-फकीरा एलबम से संगृहीत राशि २५ हज़ार सौंपी गई कलेक्टर श्री हरिरंजन राव को


-->
सव्यसाची-कला-ग्रुप
969/A,Gate No.04,Sneh Nagar Road, Jabalpur (M.P.)
Phone: 09826143980 Email: savysachi@gmail.com
---------------------------------------------------------------------------------------------"बावरे-फकीरा से संगृहीत 25.000/- रूपए की राशि मैजिक-ट्रेन"लाइफ लाइन एक्सप्रेस'' के लिए सौंपी गयी "
सव्यसाची कला ग्रुप जबलपुर द्वारा बावरे फकीरा एलबम के ज़रिए एक सप्ताह से भी कम समय में जुटाई है धन राशि संस्था चाहती है कि "विश्व में जादुई रेल "कही जाने वाली
लाइफ-लाइन-एक्सप्रेस के लिए आवश्यक आर्थिक सहायता देने हर वर्ग के नागरिक आगे आएं
*संस्था इस हेतु संकल्पित है कि आम नागरिक के मन में इस पुनीत कार्य हेतु भागीदारी की भावना जागृत हो
सव्यसाची-कला-ग्रुप जबलपुर द्वारा दिनांक 14 मार्च 2009 को स्थानीय मानस भवन जबलपुर में आयोजित पोलियो-ग्रस्त बच्चों की मदद हेतु साईं भक्ति एलबम बावरे-फकीरा का लोकार्पण किया गया था . जिसमें आभास जोशी एवं पोलियो-ग्रस्त गायक श्री ज़ाकिर हुसैन (वी ओ आई 02 फेम ) के अतिरिक्त स्थानीय कलाकार भी शामिल हुए थे . सव्यसाची कला ग्रुप ने एक सप्ताह से कम समय में "बावरे-फकीरा टीम" के संकल्प को पूर्ण करने के उद्येश्य से एलबम के प्रथम संस्करण के माध्यम से रूपए 25,000=00 की धन राशि संगृहीत की है माह अप्रैल 2009 में जबलपुर में आने वाली मैजिक-ट्रेन "लाइफ लाइन एक्सप्रेस'' के लिए 25.000/- रूपए की धनराशि श्री हरि रंजन राव कलेक्टर जबलपुर को भेंट की गयी.
इस अवसर पर प्रशासन की ओर से महेंद्र द्विवेदी जिला कार्यक्रम अधिकारी महिला बाल विकास तथा संस्था की ओर से श्री के जी बिल्लोरे,के के बैनर्जी,मनोज सक्सेना,पप्पू शर्मा,डाक्टर विजय तिवारी "किसलय",कर सलाहकार श्री दिलीप नेमा, राजेश पाठक "प्रवीण",श्री निर्मल यादव, श्री नितिन अग्रवाल सहित संस्था के संस्थापक-अध्यक्ष श्री एस के बिल्लोरे सचिव श्री सुनील पारे उपस्थित रहे. सव्यसाची कला ग्रुप के संस्थापक अध्यक्ष श्री एस के बिल्लोरे ने बताया कि :"इस एलबम का निर्माण स्वर्गीया प्रमिला देवी की प्रेरणा से युवा संगीतकार श्रेयस जोशी,गायक आभास जोशी,संदीपा पारे(भोपाल) एवं गीतकार गिरीश बिल्लोरे मुकुल द्वारा किया गया था सभी ने नि:शुल्क उक्त कार्य को पूरे मनोयोग से पूर्ण किया है सव्यसाची-कला-ग्रुप जबलपुर इन कला साधकों का हार्दिक आभार मानते हुए नगर के उन सभी सम्मानित जनों का आभार मानता है जिनके कारण लक्ष्य की पूर्ती सहजता से हो सकी है |"
जिलाध्यक्ष श्री हरिरंजन राव ने डोनेशन स्वीकारते हुए कहा :-"लाइफ लाइन एक्सप्रेस के लिए यह पहला डोनेशन है जो सराहनीय है "
सुनील पारे
सचिव ,सव्यसाची कला ग्रुप जबलपुर

3 comments:

विजयशंकर चतुर्वेदी said...

आपने अपने कार्यक्रम से जुटाई बहुमूल्य २५ हज़ार की धनराशि लाइफलाइन एक्सप्रेस को सौप कर स्तुत्य कार्य किया है. आप दिल के बड़े हैं. लोग आपको दुआ देंगे.
बड़ा फुहारा जाते समय मैंने कार्यक्रम का पोस्टर एक सर्कल पर देखा था. मैं भी कार्यक्रम में आता लेकिन मेरा गरीब रथ से रिजर्वेशन हो चुका था और दफ़्तर से आगे की छुट्टी नहीं थी. अफ़सोस!

योगेन्द्र मौदगिल said...

Neki kar dariya me daal

Wah

Badhai & Shubhkamnaen

MAYUR said...

@ "मुकुल:प्रस्तोता:बावरे फकीरा " कमेन्ट बॉक्स के ऊपर ये ट्रांसलिटरेशन टूल आप यहाँ से प्राप्त कर सकते हैं
http://sarparast.blogspot.com/2009/03/blog-post_09

Followers